अंतर्राष्ट्रीय

वाराणसी लोकसभा के इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय रॉय के चुनावी कार्यालय का हुआ उद्धघाटन

 

आज दिनांक 01 मई श्रमिक दिवस के महत्वपूर्ण मौके पर रोहनिया व सेवापुरी विधानसभा ग्रामीण क्षेत्रो के संचालन हेतु INDIA गठबन्धन प्रत्याशी श्री अजय राय जी के चुनाव का उद्धघाटन हुआ।यह उद्घाटन पिछले दिनों शहीद सफाईकर्मी स्व.घूरे लाल जी के धर्मपत्नी चंदा देवी जी के हाथों से हुआ।यह कार्यालय के एम लॉन मंडुवाडीह थाने के समीप खुला है जहाँ से सिर्फ ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र का संचालन होगा। इस दौरान सपा ,कांग्रेस ,आप के कार्यकर्ताओं ,नेताओ ,पदाधिकारियों की एक बैठक हुयी।

 

*कार्यालय का उद्दघाटन करने के पश्चात चंदा देवी ने कहा की* जब मेरे पति ,मेरे संसार ,मेरे मंगलसूत्र ,मेरे बच्चों के छत ,घूरेलाल जी का सीवर सफाई के लिए सीवर में उतरने के कारण उनका निधन हुआ तब अजय राय यह खबर सुनते ही उनके घर पहुँचे उनके परिवार व बच्चों के साथ उनके तकलीफ को साझा किए व आश्वस्त किये की वह हमेशा मेरे परिवार के साथ खड़े रहेंगे।आज हम उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किये है बाबा विश्वनाथ जी से प्रार्थना करते है की अजय राय विजयी हो गरीबो के लिए कार्य करे व गरीबो के लिए खड़े रहे।यहां के सांसद नरेंद्र मोदी जी कुछ नही किये मेरे पति के मृत्यु के बाद एक भी भाजपा का नेता मेरे दरवाजे नही आया।हम शुभकामनाएं देते है की अजय राय विजयी हो।

 

 

*कार्यालय की उद्दघाटनकर्ता चंदा देवी जी का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष INDIA गठबन्धन के प्रत्याशी अजय राय ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुएकहा की* आज 01 मई श्रमिक दिवस है और कांग्रेस पार्टी श्रमिको के हक अधिकार के लिए सदैव खड़ी है अंतिम पंक्ति के व्यक्ति की आवाज ही हमारी आवाज है यह मेरी बहन वही चंदा देवी है बीते 05 अप्रैल को जिनके पति स्व.घूरेलाल जी सीवर सफाई के दौरान शहीद हुए थे।कारण था की इनके पास सेफ्टी किट नही था यह हाल प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र का है जहाँ सारा व्यवस्था ही ध्वस्त है।ऐसे हम लोग इंडिया गठबन्धन लोग इनके आवास गए व हर सम्भव मदद व लड़ाई लड़ने हेतु व आजीवन परिवार के साथ खड़े रहने का विश्वास दिया।आज यह बहन मेरे कार्यालय का शुभारंभ की यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है यही लोग मेरी ताकत है ,मेरी ऊर्जा है ,समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्तियों का आशीर्वाद मेरे साथ है जो हमे जनसेवा का मार्ग दिखता है। क्योंकि अजय राय पूरे जीवन समाज के अंतिम पंक्ति के लिए खड़ा है और खड़ा रहेगा।मेरा सँघर्ष इनके लिए है। श्रमिक न्याय के साथ पूरी पार्टी श्रमिकों संग खड़ी क्योंकि यही देश के नींव है।हम चंदा देवी जी का आभार व धन्यवाद करते है।व इनको विश्वास दिलाते है की हम और पूरी कांग्रेस पार्टी ,INDIA गठबन्धन आपके व आपके परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ व आप पार्टी के जिलाध्यक्ष रमा शंकर पटेल ने सयुक्त रूप से कहा कि रोहनियाँ व सेवापुरी विधानसभा के सभी जोन, सेक्टर व बुथ प्रभारियों के साथ पूर्व में कई बैठकें करके उनको जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। इस बार बनारस के लोग इतिहास लिखने के लिए तैयार बैठे हैं।

बैठक की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़, संचालन सपा जिला प्रवक्ता संतोष यादव बबलू एडवोकेट एवं धन्यवाद ज्ञापन कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजय राय, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, अनिल श्रीवास्तव, मनीष मिश्रा, पंकज सोनकर,सतीश रॉय,जिला महासचिव आनंद मौर्य, अखिलेश पाण्डेय,पूर्व जिलाध्यक्ष आत्माराम यादव, पूर्व प्रत्याशी कैंट विधानसभा पूजा यादव, अनुराधा यादव,अनवारुल हक अंसारी, गोपाल यादव, पखंडी बिन्द, ओपी पटेल, श्रीमती पुतुल यादव, महेंद्र सिंह यादव, दिलशाद अहमद, ललित यादव, हरिशंकर विश्वकर्मा, शिव प्रसाद गौतम, रामसुंदर यादव समेत इंडिया गठबंधन के हजारों लोग उपस्थित रहें।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button